Home वीडियो बिना कपड़ो के सड़क पर निकल पड़ा ये शक्स वीडियो हुआ वायरल….

बिना कपड़ो के सड़क पर निकल पड़ा ये शक्स वीडियो हुआ वायरल….

35

अमेरिका के ओहियो में हाइवे पर लोग उस वक्त दंग रह गए जब एक शख्स हाथ में सेल्फी स्टिक लिए पूरी तरह नग्न (न्यूड) होकर सड़क पर दौड़ लगाने लगा. यह मामला 15 दिसंबर का बताया जा रहा है लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. युवक ने ऐसा क्यों किया ये अभी साफ नहीं है.

यह घटना 15 दिसंबर की है. युवक ओहियो के कोलंबस में आठ लेन वाले हाइवे I-670 पर पूरी तरह नग्न होकर स्केटिंग शूज में दौड़ रहा था. युवक ने अपने सिर पर पांडा वाला मुखौटा लगा रखा था जिससे उसकी शक्ल नजर नहीं आ रही थी.

उसे इस तरह बिना कपड़ों के देखकर कई लोगों ने इस पर नाराजगी जताई और उसे अपशब्द भी कहे. अज्ञात व्यक्ति के इस तरह हाइवे पर स्टंट ने ओहियो परिवहन विभाग की मुश्किलें बढ़ा दी. बता दें कि जहां वो व्यक्ति स्केटिंग शूज पहनकर दौड़ रहा था उस अंतरराज्यीय राजमार्ग पर पैदल चलने वालों को अनुमति नहीं है. लोगों ने इसे सुरक्षा का मुद्दा बताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

बता दें कि इससे पहली ऐसी एक घटना सामने आ चुकी है. बीते अगस्त महीने में, एक नग्न व्यक्ति यूरोप में एक व्यस्त सड़क पर ट्रैफिक के बीच में चला गया. लोगों ने जब इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया तो वो शख्स एक कार के सामने जाकर खड़ा हो गया.
कार ड्राइवर ने उतर कर उस नग्न शख्स को हटने के लिए कहा और जब उसने बात नहीं मानी तो गुस्से में कार चालक ने नग्न शख्स को जोरदार पंच मारा था जिसके बाद वो वहीं गिर गया था.