Home Uncategorized कोरोनारूपी रावण का नाश करें…. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दी दशहरे की...

कोरोनारूपी रावण का नाश करें…. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दी दशहरे की शुभकामनाएं

203

Maharashtra-Govt-Unlock-5

MUMBAI 25 OCT-विजयादशमी का मतलब है संकट और बुराइयों पर जीत हासिल करने की प्रेरणा। इस बार विजयादशमी मतलब दशहरा के उत्सव से सीमोल्लंघन कर जीत हासिल करने की प्रेरणा लेकर हम एकजुट होकर कोरोना विषाणु रूपी रावण का नाश करें, ऐसा आह्वान करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य की जनता को दशहरा की पूर्व संध्या पर शुभकामनाएं दी हैं। कोरोना संकट पर मात कर महाराष्ट्र नए जोश के साथ समृद्धि की ओर बढ़ेगा, ऐसा विश्वास भी मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया है।
शुभकामनाओं का संदेश देते हुुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमने कई बार संकट का सफलतापूर्वक मुकाबला किया है। इसलिए सभी मतभेदों को बगल में रखकर कोरोना से जंग लड़ने के लिए एकजुट हुए हैं। बिना डगमगाए हम इस संकट का सामना कर रहे हैं। कोरोना को पराजित करने के लिए ‘मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी’ को अमल में लाया गया है। घर-घर जाकर कोरोना योद्धा कोरोना को नियंत्रित करने के लिए जुटे हुए हैं। कोरोना को नियंत्रित करने के लिए सभी ने संयम दिखाया है। सभी धर्म के लोगों ने अपना त्योहार उत्साह से घर में ही मनाया है।
आज विजयादशमी यानी दशहरे का त्योहार भी मनाएंगे। इसे मनाते हुए सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क का इस्तेमाल आदि का पालन कर कोरोना रूपी रावण का नाश करें, ऐसा भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा।