Home स्थानीय एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, टकराई दर्जनों गाड़ियां 3 की हुई...

एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, टकराई दर्जनों गाड़ियां 3 की हुई मौत और…

26

उत्तर भारत में घने कोहरे और ठंड के साथ ही पहाड़ों में लगातार हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी दिखने लगा है। शुक्रवार सुबह कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बागपत के पास भीषण सड़क हादसे में 18 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, नए साल के पहले ही दिन शुक्रवार को सुबह घने कोहरे के कारण बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि बागपत में कोहरे के कारण 18 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। हालांकि गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भीषण सड़क हादसे के कारण एक्सप्रेस-वे पर काफी लंबा जाम भी लग गया था। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और एक्सप्रेस-वे को खाली कराने की कवायद की जा रही है।

बता दें कि, दिल्ली, यूपी, पंजाब समेत कई राज्यों में हाड़ कंपा देने वाली ठंड देखने को मिल रही है। घने कोहरे के कारण कुछ जगहों पर विजिबिलिटी भी शून्य तक पहुंच गई है और यातायात की रफ्तार भी प्रभावित हुई है। इसके चलते सड़क हादसों में भी इजाफा होने लगा है।