Home स्वास्थ्य जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकी हुए ढेर

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकी हुए ढेर

36

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के लावेपुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी भी जारी है। वहीं, सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास दब्बी गांव में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए हथियार, कारतूस और विस्फोटक सामग्री भी बरामद किए हैं।

कश्मीर जोन पुलिस ने पहले इस ऑपरेशन में एक आतंकवादी के मारे जाने की जानकारी दी थी लेकिन बाद में बताया गया कि सुरक्षाबलों ने दो और आतंकियों को ढेर कर दिया है और तलाशी अभियान अभी जारी है। दूसरी तरफ, सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास दब्बी गांव में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए हथियार, कारतूस और विस्फोटक सामग्री बरामद की। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी कि रविवार को गिरफ्तार किए गए आतंकियों के सहयोगियों के खुलासे के आधार पर की गयी छापेमारी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया।

पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रमेश कुमार अंगरल ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने मेंढर सब-डिविजन के बालाकोट सेक्टर के दब्बी गांव में एलओसी के पास झाड़ियों में छिपाकर रखी गयी दो पिस्तौल, 70 कारतूस और दो ग्रेनेड बरामद किए। एसएसपी ने बताया कि पाकिस्तान से जुड़े आतंकियों के तीन सहयोगियों की रविवार को गिरफ्तारी के बाद किए गए खुलासे के आधार पर यह अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि आतंकी संगठन पुंछ में धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की ताक में थे लेकिन सेना और पुलिस ने उनके इरादों को नाकाम कर दिया।