Home राजनीति स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सपनों को साकार किए बिना शांत नहीं बैठेगी...

स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सपनों को साकार किए बिना शांत नहीं बैठेगी आम आदमी पार्टी-अनूप पांडे

104


देवरिया 25 फरवरी-भटनी पूर्वांचल की जमीन को बर्वाद कर दिया पूर्व के सत्ताधारी दलों ने चुनाव के समय बड़े बड़े वादे होते हैं चुनाव के बाद भूल जाते हैं।
उक्त बातें भटनी में आयोजित एक जनसभा में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी एवं पूर्वांचल विंग के अध्यक्ष अनूप पांडेय ने कहा। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के बजट में रोजगार के बिषय में कोई चर्चा नहीं हुई कोरोना काल में आये प्रवासी पूर्वांचल वासियों की चर्चा तक नहीं हुआ।
योगी आदित्यनाथ जी मुख्यमंत्री हैं पूर्वांचल विकास बोर्ड का गठन किया इस बोर्ड को कितना रूपया आवंटित किए इसका कोई जिक्र नहीं है।
यह बजट एक चुनावी एजेंडा है लाली पाप के सिवाय कुछ नहीं है।
श्री पांडेय ने कहा कि
अंग्रेजों ने भारतीय लोगों के आंदोलन को दबाने का बहुत प्रयास किया।
उन्हें आतंकवादी तक घोषित कर दिया। अपने हक और हूकूक की बात करने वालों को गोलियों से भून दिया करता थे।
आज आंदोलनकारियो को क्या क्या तगमा दिया जा रहा है। ऐसा लगता है कि अंग्रेजों का शासन काल कायम हो गया है।
आज समाज का हर वर्ग परेशान है चाहे किसान हो नौजवान हो व्यापारी हो ये सरकार सिर्फ उद्योगपति और कुछ पूजिपतियों के लिए बचन बद्व है।गरीबों और मजदूरों के लिए सोचने का सरकार के पास समय नहीं है।
कार्यक्रम का आयोजन पूर्वांचल विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश दीक्षित ने किया
उक्त कार्यक्रम में पार्टी के जिला अध्यक्ष हरिनारायण चौहान ,किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अरविंद उपाध्याय राजेंद्र निषाद कोषाध्यक्ष घनश्याम मिश्रा जमील अहमद, जितेंद्र सिंह, राजू पाठक अजय मिश्रा धर्मेंद्र दीक्षित सुनील दीक्षित शिव कुशवाहा,मो अबूजर खान इत्यादि लोगों ने संबोधित किया अंत में राजेश दीक्षित ने आए अतिथियों का आभार व्यक्त किया