Home राजनीति फिल्म अभिनेत्री पायस पंडित को प्रदेश प्रवक्ता जिम्मेदारी मिली*

फिल्म अभिनेत्री पायस पंडित को प्रदेश प्रवक्ता जिम्मेदारी मिली*

142


लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने हाल में शामिल हुए सामाजिक कार्यकर्ताओ , फिल्म अभिनेत्री सहित कई लोगों को संगठन विस्तार कर अहम जिम्मेदारी दी। उत्तर प्रदेश में आगामी दिनों में होने वाले पंचायत चुनावों व विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी में शामिल कर रही है बढ़ती गहमागहमी के बीच आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार किया है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने आज प्रदेश संगठन में कई पदाधिकारियों की नियुक्ति की ।

प्रदेश कार्यालय से जारी बयान के मुताबिक सभाजीत सिंह ने एटा से ताल्लुक रखने वाले तरुण यादव को प्रदेश उपाध्यक्ष, बुलंदशहर निवासी जयदेव निरंकारी को प्रदेश सचिव और हाल ही में आम आदमी पार्टी में शामिल हुई मिर्जापुर निवासी फ़िल्म अभिनेत्री पायस पंडित को प्रदेश में प्रवक्ता पद जी जिम्मेदारी दी गई है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि संगठन में नए साथियों को जिम्मेदारी देकर आगामी दिनों में होने वाले पंचायत चुनाव में पार्टी को फायदा मिलेगा। प्रदेश से लेकर बूथ लेवल तक आम आदमी पार्टी लगातार अपने संगठन को विस्तार दे रही है बहुत सारे नए लोग लगातार आम आदमी पार्टी से जुड़ कर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के विकास मॉडल से प्रभावित होकर उत्तर प्रदेश में दिल्ली मॉडल को लाना चाहते हैं।