Home मनोरंजन सुपरहीरो ही नहीं कृष 4 में मेन विलेन के किरदार में भी...

सुपरहीरो ही नहीं कृष 4 में मेन विलेन के किरदार में भी नजर आएंगे अभिनेता ऋतिक रोशन

25

फिल्म वॉर की सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन ने भले ही अभी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन उनके पिता राकेश रोशन कृष के अगले पार्ट को लेकर तैयारी कर रहे हैं. जी हां, जल्द ही कृष 4 की शुरुआत होने वाली है. इस खबर के आने के बाद से फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि इससे पहले के तीनों पार्ट को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लेकिन चौथा पार्ट काफी अलग होने वाला है. इस बार राकेश रोशन फिल्म में कुछ अलग करने वाले हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन इस फिल्म में न सिर्फ हीरो का किरदार निभाएंगे बल्कि वह मेन विलेन के किरदार में भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी कुछ इस तरह बनाई गई है कि दोनों सुपरहीरो और सुपरविलेन का किरदार ऋतिक ही निभाएंगे. फिनाले में ऋतिक का ऋतिक से ही मुकाबला होगा.

वैसे बता दें कि इससे पहले रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 में ऐसे ही आइडिया का इस्तेमाल किया गया था. रजनीकांत ने फिल्म में रोबोट और साइंटिस्ट का किरदार निभाया था. अब राकेश रोशन अपनी फिल्म में इस तरह का काम करेंगे.

वहीं अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ऋतिक जल्द डिज्नी-हॉटस्टार के साथ मिलकर एक बड़ी वेब सीरीज करते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक इस वेब सीरीज के लिए 75 करोड़ रुपए ले रहे हैं.

ऋतिक अगले साल मार्च से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे. आपको बता दें, ऋतिक की ये वेब सीरीज ब्रिटिश सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ की रीमेक होगी. इस सीरीज में ऋतिक हमें एक लक्जरी होटल के नाइट मैनेजर के किरदार में नजर आएंगे. जो पूर्व भारतीय सैनिक और सरकारी एजेंट द्वारा भर्ती कराया जाता है, जो एक निर्दयी हथियार डीलर के आंतरिक चक्र में घुसपैठ करता है.