Home अपराध तिहाड़ जेल में तीन कैदियों ने, विचाराधीन कैदी पर हमलाकर उतारा मौत...

तिहाड़ जेल में तीन कैदियों ने, विचाराधीन कैदी पर हमलाकर उतारा मौत के घाट

247
तिहाड़ जेल में तीन कैदियों ने, विचाराधीन कैदी पर हमलाकर उतारा मौत के घाट
नई दिल्ली: कारागार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसपर उसी की बैरक के तीन अन्य विचाराधीन कैदियों ने एक धारदार चीज़ से हमला कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था.
दिल्ली के तिहाड़ जेल में तीन कैदियों ने सोमवार सुबह धारदार चीज़ से एक 23 वर्षीय विचाराधीन कैदी पर कथित तौर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान दिलशेर सिंह के तौर पर हुई है. दिलशेर सिंह हत्या सहित तीन अलग-अलग मामलों में तिहाड़ जेल के सेंट्रल जेल नंबर तीन में बंद था.
कारागार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसपर उसी की बैरक के तीन अन्य विचाराधीन कैदियों ने एक धारदार चीज़ से हमला कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था और ड्यूटी चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया है.
महानिदेशक (दिल्ली कारागार) संदीप गोयल ने बताया कि सभी संबंधित लोगों को मामले की जानकारी दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. अधिकारियों ने बताया कि जहांगीपुरी पुलिस थाने में दर्ज हत्या के एक मामले में 11 जून 2019 को उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.